Minecraft का नया Version रिलीज़ 2024। In Hindi

KHAN'S SUPREME / / 0
यदि आप Minecraft खेलते हैं तो आपको बेहतर पता होगा Minecraft अभी तक Mojang द्वारा आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन भारत में हमारे YouTuber ने Minecraft लॉन्च किया है, हालांकि यह Play Store पर नहीं है, यह Play Minecraft में बेहतर है और यह मुफ़्त है।


यह गेम Vizag Op द्वारा लॉन्च किया गया है और आप इसके यूट्यूब चैनल पर Minecraft से जुड़ी बातें सीख सकते हैं।

विजाग ओप ने शुरुआत से ही Minecraft को संशोधित किया और हमें नए संस्करण दिए। जो फीचर Minecraft अपने गेम में नहीं ला सका, वह फीचर Vizag Op को मॉडिफाई करके लाए।

Minecraft बेहतर

Minecraft बेहतर में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जिन्हें आप बिना किसी परेशानी के आसानी से चला सकते हैं। इस गेम के स्क्रीनशॉट को आप नीचे स्क्रॉल करके देख सकते हैं और इसके बारे में भी जान सकते हैं.

  • यह अंतिम शहर है जिसे पूरी तरह से बदल दिया गया है। इसमें आपको निम्नलिखित चीजें देखने को मिलेंगी-
  • नये बायोम
  • नया 3 पोर्टल
  • नये कवच
  • तलवार
  • बवंडर
  • बिना अंतराल के उच्च ग्राफ़िक्स
  • अधिक जानकारी के लिए नीचे स्क्रॉल करें.


विशेषताएँ

आपने लिस्ट के साथ-साथ स्क्रीनशॉट भी देख लिए होंगे, अब आपको इसके बारे में पता चल गया होगा और अब हम इसके फीचर्स के बारे में बात करेंगे जिनमें इसकी कोई कमी नहीं है।

3 नया पोर्टल

सबसे पहले आपको इसमें 3 नए पोर्टल देखने को मिलते हैं, जिन्हें आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं। अब इस पोर्टल को बनाने के लिए आपको कुछ खास तरह के पत्थर दिए गए हैं जिन्हें आपको नेदर पोर्टल की तरह बनाना है और साथ ही आपको 3 नए फ्लिंट एंड स्टील्स देखने को मिलेंगे, हर पोर्टल के लिए अलग-अलग फ्लिंट और स्टील्स हैं।



संरचना


आपको नई संरचनाएं भी देखने को मिलेंगी जहां खूब लूट मिलेगी. बाकी चीजें आप खुद खेलकर देख सकते हैं क्योंकि आपको पढ़ने में उतना नहीं आएगा जितना प्रैक्टिस में लगेगा। आप स्क्रीनशॉट पर देख रहे होंगे कि इसमें आपको कौन सा नया स्ट्रक्चर मिलने वाला है।




औज़ार/उपकरण

इसमें आपको नई ओप-लेवल तलवार देखने को मिलेगी, जिसमें एक ही वार में सामने वाला खत्म हो जाता है। इसमें आपको नई गैंती भी मिलेगी. आप इसमें और भी टूल्स पा सकते हैं क्योंकि यह अभी पूरी तरह से खोजा नहीं गया है, आप इसे खेलकर और भी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।



क्राफ्टिंग

इसमें आपको एक अलग से क्राफ्टिंग टेबल मिलेगी जिससे आप पावर टोटेम्स पर क्राफ्टिंग कर सकते हैं और ये टोटेम्स बहुत शक्तिशाली और खतरनाक होते हैं, जिनसे आपको कोई नहीं मार सकता।

इसमें आपको और भी कई क्राफ्टिंग रेसिपी देखने को मिलेंगी जो सामान्य Minecraft से बिल्कुल अलग हैं। इसकी क्राफ्टिंग टेबल में आप जो चाहें बना सकते हैं। इस गेम को समाधान में संशोधित किया गया है, इसलिए आप इसमें गड़बड़ियां भी पा सकते हैं जिन्हें बाद में ठीक कर दिया जाएगा।


अधिक जानकारी के लिए

इस पोस्ट में आपको Minecraft के बेहतर गेम को मॉडिफाई करने के बारे में बताया गया है जो बहुत कम लोग जानते हैं। यदि आपको इस पोस्ट से संबंधित कोई समस्या है तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं या इस पोस्ट के नीचे कमेंट कर सकते हैं, धन्यवाद।

KHAN'S SUPREME


Lorem ipsum dolor sit amet, consectetuer adipiscing elit. Ut odio. Nam sed est. Nam a risus et est iaculis adipiscing. Vestibulum ante ipsum faucibus luctus et ultrices.
Follow me @Bloggertheme9

0 Comments:

Published By Gooyaabi Templates | Powered By Blogger